ट्विंकल-अक्षय की दो बार हुई सगाई, 2 घंटे में हो गई थी...

ट्विंकल-अक्षय की दो बार हुई सगाई, 2 घंटे में हो गई थी शादी

24
0
SHARE

Twinkle-akshay

राइटर-प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना 29 दिसंबर को 44 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. ट्विंकल और अक्षय कुमार की लव स्टोरी काफी खास है. दोनों की शादी साल 2001 में हुई थी. उनके दो बच्चे भी हैं.

Loading...

राइटर-प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना 29 दिसंबर को 44 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. टविंकल अपना बर्थडे अपने पापा राजेश खन्ना के साथ शेयर करती हैं. 29 दिसंबर को एक्टर राजेश खन्ना का भी जन्मदिन होता है. बता दें कि ट्विंकल और अक्षय कुमार की लव स्टोरी काफी खास है.

ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी

अक्षय और ट्विंकल की पहली मुलाकात मुंबई में फिल्मफेयर मैगजीन के शूट के दौरान हुई थी. उस दौरान अक्षय कुमार, ट्विंकल पर फिदा थे. अक्षय कुमर ने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में इस बात का जिक्र भी किया है. मैगजीन शूट के बाद अक्षय और ट्विंकल की फिल्म ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ की शूटिंग शुरू हुई और इसी बीच दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया.

ट्विंकल-अक्षय की दो बार हुई सगाई

ट्विंकल-अक्षय की शादी साल 2001 में हुई थी. एक इवेंट में ट्विंकल ने बताया था कि उनकी और अक्षय की दो बार सगाई हुई थी. पहली बार उनकी सगाई किसी वजह से टूट गई थी. ट्विंकल ने बताया कि अक्षय संग उनकी शादी 7 जनवरी 2001 में सिर्फ 50 लोगों की मौजूदगी में मात्र 2 घंटे में हो गई थी.

लेकिन इस शादी को घरवालों की मंजूरी इतनी आसानी से नहीं मिली. जब ट्विंकल की मां डिंपल को इस बात पता चला तो उन्होंने इस शादी के लिए ट्विंकल को साफ इंकार कर दिया. बाद में वो अक्षय से मिली और उन्हें जानने के बाद ही इस शादी के लिए मानीं.

बता दें कि ट्विंकल खन्ना ने अपने करियर में सिर्फ 14 फिल्में ही की हैं लेकिन वह न सिर्फ एक अच्छी एक्ट्रेस रही हैं बल्कि वो अब वो एक बेस्टसेलर राइटर और इंटीरियर डिजाइनर भी हैं.

Loading...

LEAVE A REPLY