The Accidental Prime Minister Trailer Live: क्या सोनिया चलाती थीं सरकार? ट्रेलर...

The Accidental Prime Minister Trailer Live: क्या सोनिया चलाती थीं सरकार? ट्रेलर से खुलेगा मनमोहन का किरदार

23
0
SHARE

The Accidental Prime Minister Trailer

The Accidental Prime Minister Trailer Live अभिनेता अनुपम खेर की फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर का ट्रेलर आज मुंबई में लॉन्च होगा. फिल्म के ट्रेलर से पहले अनुपम खेर ने अपने लुक की कई झलक साझा की है. फिल्म में वो पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिकानिभा रहे हैं.

Loading...

अभिनेता अनुपम खेर की फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर आज मुंबई में लॉन्च होगा. फिल्म के ट्रेलर से पहले अनुपम खेर ने अपने लुक की कुछ झलक प्रशंसकों के साथ साझा की है. फिल्म में वो पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म का निर्देशन विजय रत्नाकर गुट्टे ने किया है. हंसल मेहता इसके क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं.चूंकि फिल्म की कहानी राजनीतिक है, अगले साल लोकसभा के चुनाव भी हैं.

चुनाव के ठीक पहले फिल्म आएगी, इस वजह से इसकी काफी चर्चा है. दबी जुबान यह भी कहा जा रहा है कांग्रेस पर हमले के लिए फिल्म का रेफरेंस के तौर पर इस्तेमाल हो सकती है. बताते चलें कि फिल्म में अनुपम खेर के अलावा अक्षय खन्ना भी अहम किरदार निभा रहे हैं. अक्षय ने संजय बारू का किरदार निभाया है. संजय, पूर्व प्रधानमंत्री के मीडिया सलाहकार थे. उन्हीं की किताब पर फिल्म की कहानी आधारित है.

LIVE UPDATES

– रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म अंग्रेजी और हिंदी दोनिओं भाषाओं में बनी है. इसे अगले साल 2019 में लोकसभा चुनाव से पहले रिलीज करने की तैयारी है.

– फिल्म में अनुपम खेर, अक्षय कुमार के अलावा लिपस्टिक अंडर माई बुर्का फेम अहाना भी हैं. खबरों की मानें तो वो प्रियंका गांधी वाड्रा का किरदार निभा रही हैं.

– अर्जुन माथुर राहुल गांधी के रोल में विमल वर्मा लालू प्रसाद यादव, अवतार सैनी लालकृष्ण आडवाणी और अनिल रस्तोगी शिवराज पाटिल के किरदार में हैं.

– आज ट्रेलर लॉन्च के साथ फिल्म के कंटेंट का थोड़ा बहुत अंदाजा हो जाएगा कि इसमें मनमोहन सिंह की सरकार पर तत्कालीन पार्टी अध्यक्ष के दबाव को लेकर कितना कुछ और तमाम बड़ी राजनीतिक घटनाओं को किस तरह से दिखाया गया है.

– चूंकि फिल्म का सब्जेक्ट इस तरह से है कि इस पर राजनीतिक विवाद से इनकार नहीं किया जा सकता.

– मुंबई में ट्रेलर लॉन्च की तैयारियां हुई हैं. इवेंट में फिल्म की पूरी टीम मौजूद रहेगी.

– जब संजय बारू की किताब आई थी इसकी खूब आलोचना हुई थी. संजय ने 2004 से 2008 के बीच मनमोहन सिंह के साथ काम किया. इस किताब में संजय ने दावा किया था कि मनमोहन सिंह ने सोनिया गांधी के समक्ष घुटने टेक दिए थे.

– संजय जब ये किताब लिख रहे थे उस वक्त प्रधानमंत्री कार्यालय ने उनकी आलोचना की थी और इसे राजनीति से प्रेरित बताया था.

– संजय अपनी इस किताब में दावा किया था कि मनमोहन सिंह ने उनसे कहा था, “इससे गड़बड़ी फैलती है. मुझे मानना पड़ेगा कि पार्टी अध्यक्ष (सोनिया गांधी) सत्ता का केंद्र हैं. सरकार पार्टी के प्रति जवाबदेह है.”

– बुधवार को अनुपम ने ट्वीट कर फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने की जानकारी दी थी. हाल ही में इसका एक पोस्टर जारी किया गया है. अनुपम ने लिखा, “दोस्तों इंतजार खत्म हुआ! आपको यह जानकर खुशी होगी कि ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर आप सभी के सामने कल आ रहा है.” उन्होंने पोस्ट के साथ एक खास वीडियो भी शेयर किया.

Loading...

LEAVE A REPLY