Gully Boy teaser: गली बॉय का टीजर रिलीज, रैप करते दिखे रणवीर

Gully Boy teaser: गली बॉय का टीजर रिलीज, रैप करते दिखे रणवीर

28
0
SHARE

Gully Boy teaser

Gully Boy teaser out रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की आगामी फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है. टीजर में रणवीर रैप करते नजर आ रहे हैं. टीजर में फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज होगा इसकी भी डेट अनाउंस की गई है.

Loading...

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘गली बॉय’ का टीजर रिलीज हो चुका है. टीजर में हीप हॉप के रियल वर्ल्ड को दिखाया गया है. साथ ही ये भी बताया गया है कि फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज होगा. 1 मिनट 30 सेकंड के टीजर में रणवीर सिंह रैप करते नजर आ रहे हैं. टीजर में रणवीर ने स्पिटफायर के लिरिक्स को अपनी आवाज दी है. बीट बॉक्सिंग डी-सायफर और बिग रॉ ने की है. साथ ही रणवीर की हिप हॉप की दुनिया की बारे में झलकियां दिखाई गई हैं.

जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म में कैसे रणवीर सिंह गरीब से अमीर बनते हैं, इसकी झलक भी टीजर में देखने को मिलती है. फिल्म में आलिया भट्ट और कल्कि कोचलिन भी अहम भूमिका में हैं. मूवी का ट्रेलर 9 जनवरी को रिलीज होगा. फिल्म इसी साल वैलेंटाइन्स डे (14 फरवरी) पर रिलीज होगी.

इसकी कहानी मुंबई की सड़कों के रैपर्स की जिंदगी पर आधारित है. फिल्म में रणवीर रैपर की भूमिका में दिखेंगे. रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका पोस्टर शेयर किया है. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- #AsliHipHop – #GullyBoy Trailer announcement.

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह, फिलहाल रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी ‘सिम्बा’ में नजर आए हैं. फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज हुई. बॉक्स ऑफिस पर मूवी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म में रणवीर के अपोजिट सारा अली खान हैं. फैंस से फिल्म को खूब सराहना मिली है. गली बॉय के बाद रणवीर सिंह, कपिल देव की बायोपिक ’83’ में नजर आएंगे. फिल्म के निर्देशक कबीर खान हैं.

वहीं आलिया भट्ट की बात करें तो वे अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर के साथ काम कर रही हैं. ब्रह्मास्त्र से पहले वे कलंक और तख्त में भी नजर आएंगी.

Loading...

LEAVE A REPLY