Manikarnika Trailer: जबरदस्त एक्शन अवतार में कंगना, खल गई आवाज

Manikarnika Trailer: जबरदस्त एक्शन अवतार में कंगना, खल गई आवाज

22
0
SHARE

Manikarnika Trailer

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म मणिकर्ण‍िका: द क्वीन ऑफ झांसी का ट्रेलर रिलीज हो गया है. तीन मिनट 19 सेकेंड में कंगना रनौत का भव्य अवतार नजर आ रहा है.

Loading...

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म “मणिकर्ण‍िका: द क्वीन ऑफ झांसी” का ट्रेलर रिलीज हो गया है. तीन मिनट 19 सेकेंड में कंगना रनौत, भव्य अवतार में नजर आ रही हैं. समूचे ट्रेलर में सिर्फ कंगना ही दिख रही हैं. फिल्म में वे ‘झांसी की रानी’ का किरदार निभा रही हैं. मणिकर्णिका कंगना के करियर की दूसरी पीरियड फिल्म है.

यहां देखें ट्रेलर:

कैसा है ट्रेलर:

ट्रेलर की शुरुआत होती है अंग्रेजों के सितम के साथ, ज‍िससे लोगों को बचाने के लिए सामने आती है ‘मणिकर्ण‍िका’. राजमहलों में पली मणिकर्ण‍िका, आम नहीं बेहद खास है, इसका इशारा कंगना की एंट्री के साथ दे द‍िया गया है. इसी के साथ ट्रेलर में होती है मणिकर्ण‍िका की एंट्री. इसके बाद द‍िखता है पत्नी से रानी, मां और फिर लक्ष्मी बाई झांसी की रानी बनने का सफर.

जबरदस्त रोल में कंगना

कंगना ने फिल्म में लीड रोल न‍िभाया है. एक्शन अवतार में कंगना ने बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है. लेकिन कई जगह कंगना की आवाज और किरदार का वजन आपस में मेल नहीं खाता है. फिल्म में कंगना की आवाज पर तकनीकी काम नजर आता है, ये बात साफ पता चल रही है. हालांकि झांसी की रानी के गेटअप में कंगना का लुक शानदार है. पहली बार योद्धा का रोल फिल्म में अदा कर रहीं कंगना के लिए ये फिल्म एक बड़ा चैलेंज है. ट्रेलर में किरदार की खास‍ियत और कमियां साफ नजर आ रही हैं.

देशभक्ति, एक्शन से भरपूर है मणिकर्ण‍िका, दमदार हैं ये 7 डायलॉग

फिल्म को भव्य बनाने की कोशिश ट्रेलर में नजर आती है. कैमरा वर्क भी ठीक ठाक लगता है. लेकिन कंटेंट के हिसाब से फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर बहुत शानदार अन्हीन बन पड़ा है.चूंकि ट्रेलर में झांसी की रानी के व्यक्तित्व के अलग अलग आयाम की झलक मिलती है, ऐसे में फिल्म में उनके समूचे व्यक्तित्व को देखना दर्शकों के लिए दिलचस्प रहेगा.

फिल्म में कई बड़े स्टार काम कर रहे हैं. इनमें डैनी, अंकिता लोखंडे नजर, सुरेश ओबेराय, कुलभूषण खरबंदा नजर आ रहे हैं. ये फिल्म निर्माण के दौरान से ही चर्चा में रही है.

कंगना का डायरेक्शन में डेब्यू

फिल्म काफी समय तक विवादों में भी रही और इस फिल्म के निर्देशक कृष ने फिल्म को बीच में ही छोड़ दिया था. इसके बाद कंगना रनौत ने फिल्म के डायरेक्शन की कमान अपने हाथों में ली और अब कंगना को इस फिल्म का सह निर्देशक होने का दर्जा मिलेगा.” फिल्म के निर्माता कमल जैन के अनुसार कंगना ने फिल्म का 70 फीसदी हिस्सा निर्देशित किया है और कुछ हिस्सा कृष के निर्देशन में बना है.

Loading...

LEAVE A REPLY