“मैं कितनी भी बिकीनी पहन लूं…लोग मेरी बात नहीं करेंगे”

“मैं कितनी भी बिकीनी पहन लूं…लोग मेरी बात नहीं करेंगे”

36
0
SHARE

kangana-ranaut

कंगना रनौत को GQ अवार्ड्स में साल की सर्वश्रेष्ठ महिला के खिताब से नवाज़ा गया और अवार्ड लेने के बाद उनकी स्पीच इतनी मज़ेदार थी कि पूछिए ही मत।

Loading...

उन्होंने अवार्ड लेते वक्त कहा कि जब मुझे बताया गया कि मुझे स्पीच भी देनी है तो मैंने कहा कि वहां तो इतने सारे हॉट आदमी होंगे मैं कुछ स्वीट सा प्यारा सा बोल दूंगी।

तो मुझे कहा गया कि नहीं आप साल की महिला का अवार्ड ले रही हैं क्योंकि आपने हमेशा दिल खोलकर बात की है। तो आप वही बोलिएगा जो मन करे। मुझे लगा कि लोगों ने मुझे इतना टाइपकास्ट कर दिया है कि मैं चुड़ैल ही बन सकती हूं। प्यारी किसी को लगती ही नहीं।

वैसे मुझे कहना पड़ेगा कि मैं हॉट हूं इस बात को बड़ा इग्नोर किया जाता है और मैं बड़ा दुखी हो जाती हूं। इतना जिम जाती हूं पर मेरी ‘एब्स’ पर या फिर मेरी बिकीनी पर कभी बात नहीं होती।

कंगना ने आगे कहा कि कोई मुझसे मेरी डाइट नहीं पूछता। (हाल ही में कैटरीना कैफ के एब्स और उनकी डाइट पर काफी लिखा गया था) लेकिन ठीक है, सब बढ़िया हैं।

अब इसे कहता है करारी कंगना का कूल जवाब। गौरतलब है कि हाल ही में कंगना के एक्स बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन ने दावा किया था कि कंगना उन्हें मारती पीटती थीं।

Loading...

LEAVE A REPLY