मोटापे पर किया कमेंट तो नेहा धूपिया ने लगा दी क्लास

मोटापे पर किया कमेंट तो नेहा धूपिया ने लगा दी क्लास

13
0
SHARE

काम को लेकर संजीदा रहने वाली Neha Dhupia डिलीवरी के कुछ ही वक्त बाद अपने टीवी प्रोजेक्ट पर एक होस्ट और जज के तौर पर वापसी करती दिखीं. एक न्यूज पोर्टल ने प्रेग्नेंसी के बाद बढ़े उनके वजन पर सवाल खड़े किए तो नेहा का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया.

Loading...

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और अंगद बेदी की जिंदगी में 18 नवंबर को एक नन्ही परी आई. दोनों ने अपनी बेटी का नाम मेहर रखा है. काम को लेकर संजीदा रहने वाली नेहा डिलीवरी के कुछ ही वक्त बाद अपने टीवी प्रोजेक्ट पर एक होस्ट और जज के तौर पर वापसी करती दिखीं. एक न्यूज पोर्टल ने प्रेग्नेंसी के बाद बढ़े उनके वजन पर सवाल खड़े किए तो नेहा का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया.

नेहा ने एक सोशल मीडिया पोस्ट लिखकर इस पोर्टल की क्लास लगा दी. पोस्ट में नेहा ने लिखा, “मैं किसी भी तरह से जवाबदेह नहीं हूं क्योंकि इस तरह की फैट शेमिंग मुझे जरा भी प्रभावित नहीं करती है. लेकिन मैं इसे एक ज्यादा बड़ी दिक्कत के तौर पर रखना चाहती हूं. क्योंकि फैटशेमिंग सिर्फ सेलेब्स के लिए नहीं बल्कि सभी के लिए बंद होनी चाहिए.”

नेहा ने लिखा, “एक नई मां के तौर पर मैं अपनी बेटी के लिए फिट, हेल्दी और एनर्जेटिक रहना चाहती हूं. इसलिए मैं रोजाना वर्कआउट करती हूं, कभी-कभी दिन में दो बार… फिटनेस प्राथमिकता है लेकिन लुक्स के मामले में समाज के पैमानों पर फिट होना प्राथमिकता नहीं है. मुझे लगता है कि भविष्य में लोग इस तरह के कमेंट्स करने से पहले सोचेंगे.”

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और निम्रत कौर जैसे कलाकारों ने नेहा की इस पोस्ट को लाइक किया है. नेहा ने अंगद बेदी से पिछले साल मई में शादी की थी, और दोनों की अचानक आई शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. नेहा ने अपने पोडकास्ट में यह बताया था कि वह अंगद से शादी करने से पहले ही प्रेगनेंट थीं.

Loading...

LEAVE A REPLY