इस एक वजह से पर्दे पर कभी साथ नहीं द‍िखी शाह रुख...

इस एक वजह से पर्दे पर कभी साथ नहीं द‍िखी शाह रुख खान-अक्षय कुमार की जोड़ी

38
0
SHARE

shahrkh khan and akshay kumar

Shah Rukh Khan Akshay Kumar films बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान और ख‍िलाड़ी अक्षय कुमार कभी किसी फिल्म में एक साथ नजर नहीं आए. दोनों की जोड़ी को फैंस लंबे वक्त से एक साथ देखना चाहते हैं. लेकिन ऐसा क्यों नहीं हुआ, पहली बार शाहरुख ने इस बारे में जानकारी दी.

Loading...

बॉलीवुड के रोमांस किंग शाह रुख खान और ख‍िलाड़ी अक्षय कुमार कभी किसी फिल्म में एक साथ नजर नहीं आए. लंबे वक्त से प्रशंसक दोनों को एक साथ देखना चाहते हैं. लेकिन ऐसा हो नहीं सका. दोनों स्टार्स की जोड़ी पर्दे पर अब तक क्यों नहीं दिखी? शाह रुख एक इंटरव्यू में अक्षय के साथ स्क्रीन शेयर करने के सवाल पर पहली बार इस बारे में बात की.

शाह रुख कहा, “मैं इस बात का क्या जवाब दूं. मैं उनकी तरह सुबह जल्दी नहीं उठ सकता हूं. उनके दिन की शुरुआत जल्दी होती है. मैं जब सोने जाता हूं, तब अक्षय की सुबह होती है. ज्यादातर ऐसा होता है, जब अक्षय अपना पैकअप करते हैं, तब मेरे काम की शुरुआत होती है. इस वज‍ह से अक्षय काम के लिए ज्यादा समय भी दे सकते हैं.”

“मुझे ये मालूम है, ज्यादातर लोग मेरी तरह रात को काम नहीं करते हैं. मैं अक्षय के साथ काम करना चाहता हूं. लेकिन हम दोनों किसी फिल्म में हुए तो सीन होगा कि वो सेट से जा रहा होगा और मैं आ रहा हूं. हमारी टाइमिंग मैच नहीं होती है.”

बता दें कि शाह रुख खान की पिछली फिल्म जीरो थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई. इसके बाद खबरें आईं कि शाह रुख जल्द ही एस्ट्रोनॉट राकेश शर्मा की बायोपिक में काम शुरू कर सकते हैं. लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो किंग खान ने “डॉन 3” के लिए राकेश शर्मा पर बन रही फिल्म करने से इंकार कर दिया.

कहा जा रहा है कि ये फिल्म अक्षय कुमार को भी ऑफर हुई. लेकिन उन्होंने भी मना कर दिया. अक्षय का कहना था कि स्पेस से जुड़े विषय पर वो पहले से ही एक फिल्म कर रहे हैं, मिशन मंगल. ऐसे में एक जैसी दो फ़िल्में करना ठीक नहीं होगा. फिलहाल अक्षय केसरी और हाउसफुल 4 की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Loading...

LEAVE A REPLY