ELKDTAL देख इमोशनल हुए लोग, कहा- रोंगटे खड़े कर देगी फिल्म

ELKDTAL देख इमोशनल हुए लोग, कहा- रोंगटे खड़े कर देगी फिल्म

20
0
SHARE

Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga Social Media Reaction

Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga Social Media Reaction सोनम कपूर की फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा शुक्रवार को रिलीज हो गई है. फिल्म को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है.

Loading...

सोनम कपूर आहूजा की फिल्म ”एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा” शुक्रवार (1 फरवरी) को रिलीज हो गई है. फिल्म के कंटेंट को लेकर काफी बज बना हुआ है. फिल्म का निर्देशन शैली चोपड़ा धर ने किया है. मूवी में अनिल कपूर, राजकुमार राव और जूही चावला भी अहम भूमिका में हैं. सोशल मीडिया पर फिल्म को जबरदस्त रिएक्शन मिल रहे हैं. फैंस को फिल्म बहुत पसंद आ रही है. सोनम के काम की खूब सराहना हो रही है.

एक यूजर ने लिखा- ”क्या फिल्म है. प्यार को गहराई से समझने के लिए फिल्म को जरूर देखें. अनिल कपूर, जूही चावला और सभी ने स्क्रीन पर आग लगा दी.” वहीं एक यूजर ने लिखा- ”मैं अभी भी फिल्म के बारे में सोच रहा हूं. वास्तव में बहुत खूबसूरत फिल्म है. सोनम कपूर आपके ऊपर गर्व है. फिल्म देखते हुए लास्ट में आंसू आ जाते हैं. अनिल कपूर बेहद शानदार.”

एक यूजर ने तो सिनेमाहॉल से फिल्म का वीडियो बनाकर भी शेयर किया. दूसरे यूजर ने लिखा कि ”हर समय फिल्म आंख में आंसू नहीं ला पाती है, लेकिन इसे देखते वक्त मैं खुद को रोक नहीं पाया. मेरे रोंगटे खड़े हो गए.”

बता दें कि बुधवार रात को मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. इसमें बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की. अरबाज खान, गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ पहुंचे थे. वहीं अर्जुन कपूर, कृति सेनन और अंगद बेदी जैसे सितारे भी नजर आए.

Loading...

LEAVE A REPLY